पवित्र क़ब्र में एक चमत्कार का जन्म – The Holy Fire (Holy Light) Jerusalem Christ’s Holy Tomb Sepulchre ╰⊰¸¸.•¨* Hindi (India)

http://christisrisenindeedheisrisen.wordpress.com

CHRIST IS RISEN! INDEED HE IS RISEN!

2272717841

पवित्र क़ब्र में एक चमत्कार का जन्म

The Holy Fire (Holy Light) Jerusalem Christ’s Holy Tomb Sepulchre

KATHOLIKON की गंभीर जुलूस तीन बार (चर्च ग्रीक पादरी से संबंधित का हिस्सा), (पवित्र क़ब्र के एक पत्थर की पटिया पर मंदिर के केंद्र में चैपल) Edicule चारों ओर चलता है। तब podrjasnike लिनन में यरूशलेम कुलपति एक Edicule जो पहले से जांच की कोई मेल नहीं, लाइटर, आदि है कि वहाँ है, जिससे प्रकाश निकाला जा सकता है प्रवेश करती है।

और रहस्य शुरू होता है। चर्च रोशनी में इस समय बुझा रहा है। होल्डिंग तिमिराच्छन्न पास्का (बड़े उत्सव मोमबत्ती) वर्तमान प्रार्थना, अपने पापों का पश्चाताप और पवित्र अग्नि प्रदान करने भगवान पूछते हैं। रिया नोवोस्ती के अनुसार, विभिन्न वर्षों में, उम्मीद में कई घंटे पांच मिनट तक चला।

, पहले कभी कभी, और फिर कठिन है और कठिन हवाई क्षेत्र मंदिर घुसना प्रकाश चमक क़ब्र में कुलपति दर्ज करने के बाद। वे एक नीले रंग, चमक और लहरों के आकार में वृद्धि कर रहा है। यहाँ और वहाँ बिजली का एक छोटा सा पर्ची। धीमी गति स्पष्ट रूप से पता चलता है कि वे मंदिर के विभिन्न स्थानों से आते – Edicule से अधिक फांसी आइकन से, मंदिर के गुंबद से, खिड़कियां और अन्य स्थानों से, और सभी चमकदार रोशनी के चारों ओर डालना।

एक पल बाद में, पूरे मंदिर बिजली और फ्लेयर्स कि नीचे इसकी दीवारों और स्तंभों पर zmeyatsya, जैसे कि मंदिर के पैर करने के लिए नीचे प्रवाह और तीर्थयात्रियों के बीच क्षेत्र पर प्रसार करने के लिए से girdled है। एक ही समय में दीपक कि Edicule की दिशा में हैं, तो क्या वो चमकता शुरू होता है और वह Edicule, और आकाश के ताबूत में मंदिर के गुंबद में छेद से बाहर प्रकाश की एक ऊर्ध्वाधर स्तंभ गिर जाता है।

इस समय गुफा दरवाजा खोला, और बाहर रूढ़िवादी पैट्रिआर्क, जो भीड़ आशीर्वाद दिया। यरूशलेम के आचार्य पवित्र अग्नि विश्वासियों जो दावा करते हैं कि आग अभिसरण के बाद पहले मिनट में जला नहीं भेजता है। कभी कभी, चश्मदीद गवाह, लैंप और वफादार प्रकाश स्वयं के हाथों में मोमबत्ती के अनुसार। अधिकांश कुछ मोमबत्ती के हाथों में रखा जाता है, तो उन्हें अपने मंदिरों के लिए ले और प्रियजनों को देने के लिए।

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s